बंट गए थे शादी के कार्ड, चार दिन पहले सामने आई दूल्हे की सच्चाई

बंट गए थे शादी के कार्ड, चार दिन पहले सामने आई दूल्हे की सच्चाई


रांची। यहां 8 मई को बहन की शादी की तैयारी में भाई व्यस्त था। इसी बीच गुरुवार को जब भाई, दूल्हे के घर पहुंचा तो उसे पता चला कि जिस लड़के से उसकी बहन की शादी होने वाली है वो पहले से शादीशुदा है। अब लड़की के घरवालों ने दूल्हे के खिलाफ महिला थाना में मामला दर्ज कराया है। बंट चुके थे शादी के कार्ड...
- जानकारी के मुताबिक सिल्ली की सुमन मुंडा की शादी की तैयारी सिल्ली के ही नवल मुंडा से चल रही थी। शादी के कार्ड भी बंट चुके थे।
- शादी से कुछ दिन पहले सुमन के भाई नवल के घर गए तो नवल के शादीशुदा होने की बात सामने आई। मामला सामने आने के बाद नवल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है।
दोस्तों को लड़की के घर भेजा था
- सुमन ने बताया कि नवल ने अपने दोस्तों को उसके घर शादी का प्रस्ताव लेकर भेजा था। धीरे-धीरे बात बढ़ी।
- कुछ दिनों के बाद नवल सुमन के घर आया, कहा- वह रेलवे में नौकरी करता है। उसकी पोस्टिंग आद्रा में है।
- जब सुमन के घर वालों ने नवल के गांव आने की बात कही, तो उसने यह कह कर आने से मना कर दिया कि उसके गांव वाले घर में परेशानी है।
- नवल ने नामकुम स्थित एक घर में उन्हें बुलाया। जबकि वह घर उसका ससुराल था। वहां एक महिला और एक बच्ची मिली।

- नवल ने महिला को अपनी भाभी और बच्ची को भतीजी बताया। इसके बाद शादी तय हो गई।
- आठ मई को शादी होने वाली थी। सुमन के भाई धनेश्वर ने नवल से बात की कि वह सिल्ली उसके गांव आ रहा है। इस पर नवल ने कहा कि वह नहीं आए। उसके छोटे भाई को चेचक हुआ है।
- लेकिन, सुमन का भाई उसे बिना बताए उसके गांव जा पहुंचा। जब वहां गया तो देखा कि ना ही उसके छोटे भाई को चेचक हुआ है और ना ही घर में शादी की कोई तैयारी चल रही थी।
- सबसे चौंकाने वाली बात यह पता चली कि नवल पहले से शादीशुदा है।

0 Response to "बंट गए थे शादी के कार्ड, चार दिन पहले सामने आई दूल्हे की सच्चाई"

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();