प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "मैं बच्चे पैदा करने की मशीन नहीं हूं"

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "मैं बच्चे पैदा करने की मशीन नहीं हूं"

विद्या से जब प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने गुस्सा होते हुए दमदार तरीके से इस सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ये काफी दुख की बात है कि अगर मैं किसी छोटी सा चीज के लिए भी डॉक्टर के पास जाती हूं तो इसे प्रेग्नेंस से जोड़ दिया जाता है।

विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' अगले महिने अप्रैल में रिलीज होगी,जिसके प्रमोशन में विद्या इन दिनों बिजी है। इस फिल्म का इंतजार जोरों-शोरों से किया जा रहा है। ऐेसे में विद्या बालन फिल्म के अलावा एक और वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। वह वजह है, विद्या के लगातार आ रही मां बनने की खबरें। जी हां, कहा जा रहा है कि पिछले दिनों विद्या को डॉक्टर और अस्पताल के चक्कर काटते देखा गया है।

विद्या से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने गुस्सा होते हुए दमदार तरीके से इस सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ये काफी दुख की बात है कि अगर मैं किसी छोटी सा चीज के लिए भी डॉक्टर के पास जाती हूं तो इसे प्रेग्नेंसी से जोड़ दिया जाता है। मैं क्या कोई भी औरत शादी के बाद डॉक्टर के जाए तो वह प्रेग्नेंट मान ली जाती है।

विद्या ने कहा कि यह सवाल पूछने का हक सिर्फ मेरे पति के पास है, इस बारे में सिर्फ वहीं मुझसे सवाल कर सकते है। ये सीधे तौर पर हमारी प्राइवेसी में दखल देना है। लेकिन यह हमारे देश का रिवाज है, जिस दिन शादी हो जाए उसी दिन से पूछ लिया जाता है कि 'गुड न्यूज कब सुना रही हो।' यहां तक कि मेरी शादी में फोटो सेशन के दौरान एक अंकल ने कहा था कि अगली बार तुम दोनों की नहीं तीन लोगों को साथ में देखना चाहता हूं। उस समय मैंने एक छोटी सी स्माइल देखकर छोड़ दिया था क्योंकि तब तक हमारा हनीमून भी प्लान नहीं हुआ था।

0 Response to "प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "मैं बच्चे पैदा करने की मशीन नहीं हूं""

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();