बेटी बन चुकी थी पोर्न स्टार, कई सालों तक फैमिली रही अनजान

बेटी बन चुकी थी पोर्न स्टार, कई सालों तक फैमिली रही अनजान


इंटरनेशनल डेस्क.पोर्न इंडस्ट्री में कई इंडियंस पोर्न स्टार भी हैं, जिनमें में से एक हैं ब्रिटेन की पहली मुस्लिम पोर्न स्टार सहारा नाइट। ‘सहारा नाइट’ के नाम से पहचानी जाने वाली ब्रिटेन की पहली मुस्लिम पोर्न स्टार का असली नाम सईदा वोराजी है। पोर्न इंडस्ट्री में आने के बाद सईदा ने अपना नाम ‘सहारा नाइट’ रख लिया था और अब वे इसी नाम से पहचानी जाती हैं।मूल गुजराती हैं सहारा

- हालांकि, सहारा नाइट का जन्म ब्रिटेन में 4 फरवरी 1975 को हुआ, लेकिन वे मूल रूप से गुजराती हैं।
- सहारा के जन्म से कुछ वर्ष पहले उनके माता-पिता गुजरात से लंदन शिफ्ट हो गए थे।
- पोर्न फिल्मों में काम करने से पहले सहारा ने फैशन इंडस्ट्री में 6 साल तक क्लोदिंग टेक्नोलॉजिस्ट के रूप में काम किया।
- सहारा का पोर्न स्टार बनने का सफर बहुत रहस्यमयी रहा, क्योंकि वे एक मुस्लिम परिवार से थीं। इसलिए पोर्न स्टार के अपने कॅरियर की बात उन्होंने घरवालों से काफी समय तक छिपाए रखी थी।


सहारा ने पोर्न इंडस्ट्री में काम करने की बात अपने घरवालों से लंबे समय तक छुपाए रखी थी। करीब डेढ़ साल बाद उनके एक परिचित ने उनका पोर्न वीडियो देख लिया और फिर उसकी पत्नी ने यह बात सहारा के घरवालों को बता दी। इस तरह सहारा के घरवालों को मालूम हुआ कि सईदा अब (सहारा नाइट) पोर्न स्टार बन चुकी है।

कई बार मिली जान से मारने की धमकी

सईदा के पोर्न इंडस्ट्री में काम करने की बात जब मुस्लिम समाज में फैली तो उन्हें और उनकी फैमिली को जान से मारने की हजारों धमकियां भी मिलीं। इस बारे में एक इंटरव्यू में सहारा ने कहा था- ‘भले ही मेरा इतना विरोध हो रहा है, लेकिन सबसे अजीब बात यह है कि मेरी अधिकतर एशियन मॉडल्म मुस्लिम ही हैं, जिनके लिए ये सब करना सख्त मना है।

ब्रिटेन की पहली मुस्लिम सुपर पोर्न स्टार

पोर्न फिल्मों में दर्जनों हार्डकोर पोर्न फिल्में करने वाली सहारा को ब्रिटेन की पहली मुस्लिम सुपर पोर्न स्टार का खिताब मिल चुका है।

0 Response to "बेटी बन चुकी थी पोर्न स्टार, कई सालों तक फैमिली रही अनजान"

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();