ऐक्शन में आए सीएम योगी आदित्‍यनाथ, 15 दिन में मंत्रियों को देना होगा संपत्ति का हिसाब

ऐक्शन में आए सीएम योगी आदित्‍यनाथ, 15 दिन में मंत्रियों को देना होगा संपत्ति का हिसाब


यूपी के मुख्‍यमंत्री का कार्यभार संभालने के बाद योगी आदित्‍यनाथ पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की। योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि यूपी के लिए आज का दिन ऐतिहासिक है और हम प्रदेश की जनता को पूरी तरह आश्‍वस्‍त करना चाहते हैं कि राज्‍य सरकार उत्तर प्रदेश को विकास और खुशहाली के रास्‍ते पर तेजी से आगे बढ़ाने के लिए जो भी कदम उठाने की जरूरत होगी उसमें कोई कसर नहीं छोड़ेगी। 15 साल में यूपी विकास की दौड़ में पिछड़ गया है और इसे तेजी से विकास के रास्‍ते पर लाने के लिए जरूरी कदम उठाए जाएंगे। 

अपने इस लक्ष्‍य को हासिल करने के लिए हमने अपने लोक कल्‍याण संकल्‍प पत्र के माध्‍यम से प्रदेश की जनता से जो वादे किए थे उन्‍हें पूरा करेंगे। मुख्यमंत्री ने सभी मंत्रियों को 15 दिन के अंदर संपत्ति का ब्योरा देने का निर्देश दिया है। इसके अलावा सीएम ने कैबिनेट मंत्रियों को अनाप-शनाप बयान से बचने की नसीहत भी दी है।

सीएम ने कहा कि यूपी की व्‍यवस्‍था चाकचौबंद रखने के लिए हम सजग हैं। प्रदेश में शिक्षा का उन्‍नयन, युवाओं के लिए रोजगार के अवसरों में वृद्धि, आम लोगों को परिवहन की अच्‍छी सुविधा प्राप्‍त हो इसके लिए सरकार काम करेगी। युवाओं को कौशल विकास के आधार पर रोजगार के अवसर प्राप्‍त हों इसके लिए भी संवेदनशील तरीके से काम किया जाएगा।

0 Response to "ऐक्शन में आए सीएम योगी आदित्‍यनाथ, 15 दिन में मंत्रियों को देना होगा संपत्ति का हिसाब"

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();